दिनेश चांडीमल

सीरीज अभी पूरी नही हुई और बतौर कप्तान मे हारना नही चाहता: दिनेश चांडीमल

श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडीमल ने भारत के खिलाफ शुरू होने वाले आखरी टेस्ट मैच से पहले कहा की,” शनिवार को शुरू होने वाले आखरी टेस्ट मैच को हम जीतकर सफाया होने से बचने की पूरी कोशिश करेंगे.

दिनेश चांडीमल ने कहा की,” सीरीज अभी पूरी नही हुई है और बतौर कप्तान मै हारना नही चाहता, हम पूरी कोशिश करेंगे लेकिन मैच के नतीजे पर हमारा बस नही है.  हम 0-2 से पीछे चल रहे है लेकिन हमारी टीम खराब नही है हमे पूरी उम्मीद है की ये मैच हम जीतेंगे. हालंकि दबाव तो हमेशा रहता ही है आखरी मैच को अगर जीत गये तो इससे टीम के खिलाडियों का मनोबल बढ़ेगा.

चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और शिखर धवन से बेहतर टेस्ट बल्लेबाज है:गौतम गंभीर

हालंकि श्रीलंका ने तीसरे टेस्ट मैच घास वाली पिच पर दो नये गेंदबाज दुष्म्नता चामिरा और लाहिरू गामेगे को चोटिल रंगना हेराथ और नुवान प्रदीप के स्थान पर जगह दी है .

हालंकि कप्तान दिनेश चांडीमल ने कहा की,” हेराथ का न खेलना हमारे लिए एक बड़ा नुकसान है, लेकिन हमे उनके बिना खेलना है उनके कमर मे जकड़न है लिहाज़ा उन्हें आराम दिया गया है, साथ ही

कहा की गामेगे और फोर्नाड़ो अच्छी गेंदबाजी कर रहे है हालंकि दो अनुभवी गेंदबाज न होने की वजह से युवाओ को मिलता है अपनी उपयोगिता साबित करने का हालंकि उम्मीद है की वो इस पर खरे उतरेंगे.

साथ ही कप्तान का कहना है की भारत के खिलाफ मुकाबला काफी कठिन है लेकिन वो जीतने की पूरी कोशिश करेंगे उन्होंने कहा की ये एक कठिन मुकाबला है लेकिन एक असल कप्तान को कठिन हालात मे अपनी टीम के साथ रहना आना चाहिए, ये समय टीम के लिए एक चुनोती भरी है लेकिन हम भी इसके लिए पूरी तरह से तैयार है,दिनेश चांडीमल ने कहा की,” हमारी टीम मे कई महत्पूर्ण खिलाडी नही है लेकिन इसे बहाना नही बनाना चाहिए, उनका कहना था की भारतीय टीम एक बहुत अच्छी टीम है हमारी बदकिस्मती है हमारे कई अहम खिलाडी चोटिल है ऐसे मे एक सही टीम सयोजन नही बन सका,”

गौरतलब है की श्रीलंका को अपनी ही सरजमी पर इंडिया से दो बड़ी हार टेस्ट मे झेलनी पड़ी ऐसे मे श्रीलंका की टीम शनिवार से शुरू होने वाले तीसरे और आखरी टेस्ट मैच मे शानदार प्रदर्शन कर अपनी साख बचाना चाहती होगी जिसके लिए कप्तान दिनेश चांडीमल को अपनी टीम से पूरी उम्मीद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *