मोहम्मद शमी

वर्तमान मे भारतीय टीम की सकारात्मक बात है की सब एक परिवार की तरह रहते हैं: मोहम्मद शमी

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने माना की वर्तमान मे भारतीय टीम की सबसे बड़ी सकारात्मक बात ये है की सभी सदस्य एक परिवार की तरह टीम मे रहते हैं जहा हम सभी एक दुसरे की कमजोरी और ताकत को जानते हैं.

हालंकि मोहम्मद शमी को आगामी श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले वनडे सीरीज मे आराम दिया गया है इस बीच मे वो अपना सारा समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहिंगे.

आखिर क्यों हुए युवराज सिंह और सुरेश रैना टीम से बाहर

साथ ही शमी ने श्रीलंका के खिलाफ मिली टेस्ट सीरीज मे 3-0 की जीत मे ख़ुशी जताते हए कहा की,” यह ख़ुशी की बात है की आप टीम मे होकर 3-0 से सीरीज जीत जाते हो. हम अपनी इस जीत की लय को बरकरार रखना चाहिंगे भारतीय टीम ने एकजुट होकर खेला और जीत को सुनिश्चित किया. हम सब एक परिवार की तरह है और एक दुसरे की सफलता को एन्जॉय करते हैं”.

गौरतलब है की मोहम्मद शमी ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज मे सबसे ज्यादा 10 विकेट अपने नाम किये उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के सामने श्रीलंका के बल्लेबाज पूरी तरह से पस्त नजर आये.

हालंकि 20 अगस्त से शुरू होने वाले 5 वनडे मैचों की सीरीज मे भारतीय टीम उमेश यादव और मोहम्मद शमी को जगह नही दी गयी है लेकिन अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वनडे और टी-20 सीरीज मे दोनों तेज गेंदबाज नजर आ सकते हैं हालंकि श्रीलंका के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज मे उनकी जगह पर जसप्रीत बुमराह और शार्दुल ठाकुर को जगह दी गयी है वही आश्विन और जडेजा को भी आराम दिया गया उनकी जगह पर अक्षर पटेल और चहल को मौका दिया गया है. हालंकि टेस्ट सीरीज की तरह वनडे मे भी टीम इंडिया का दबाव श्रीलंका पर ही रहेगा हालंकि चैंपियंस ट्राफी मे श्रीलंका ने जिस तरह से टीम इंडिया को हराया था उससे जरुर श्रीलंकाई टीम को प्रोत्साहन मिलेगा.

71 Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *