विराट कोहली

श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने विराट कोहली को दी एक चेतावनी

श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर प्रेस मे अपनी बात रखी

उनके अनुसार भले ही विराट कोहली का क्रिकेट करियर अभी तक शानदार रहा हो लेकिन एक कप्तान के रूप मे उनकी अभी शुरुआत ही है अभी उन्हें काफी लम्बा रास्ता तय करना है.

अर्जुन रणतुंगा ने भारतीय कप्तान कोहली के बारे मे कहा की ,” मेने अभी उन्हें एक बल्लेबाज के रूप मे ही देखा है, लेकिन मै एक कप्तान के रूप मे उनका आकलन अभी नही करना चाहता हूँ”,

साथ ही उन्होंने विराट कोहली के मैदानपर उनके रवैये के बारे मे बताया की.” कोहली को मैदान पर अपने रवैये को सुधारना चाहिए वो अभी भारतीय टीम के कप्तान हैं और उन्हें शांत और सहज तरीके से मैदान पर उतरना चाहिए”.

रणतुंगा से जब पूछा गया की अगर आप कोहली की तुलना भारतीय टीम के पूर्व कप्तानो से करने पर आपका क्या कहना है?  तो उनका कहना था की .”भारतीय पूर्व कप्तान जैसे की अजहरुदीन ,एमएस धोनी या फिर हमारे समय मे कपिल देव इन सभी से विराट कोहली की तुलना करना अभी जल्दबाजी होगा विराट कोहली एक बेहतरीन बल्लेबाज है और एक बेहतरीन कप्तान बनने के लिए उनके पास काफी लम्बा वक्त बचा है वे सभी खिलाडी एक दिग्गज होने के साथ-साथ महान भारतीय कप्तान भी थे”.

हम अगर अपनी क्षमता के अनुसार खेले तो ऑस्ट्रलिया को हरा सकते हैं : मुशफिकुर रहीम

गौरतलब है की 1996 मे श्रीलंका को वर्ल्ड कप दिलाने वाले अर्जुन रणतुँगा हाल ही चल रहे इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज मे श्रीलंका के प्रदर्शन को लेकर खासे नाराज दिखे और उन्होंने इसके लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को जिम्मेदार ठहराया हालंकि श्रीलंका इंडिया से 2 टेस्ट हार चुकी है और इसी के साथ श्रीलंका तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी हार चुकी है.

अब तीसरा टेस्ट 12 अगस्त को प्ल्लेकेले मे खेला जायेगा जहा विराट कोहली की टीम क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी वही श्रीलंका अपने घर पर ही अपनी बची हुयी साख को बचाने का प्रयास करती नजर आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *